Kanguva Release Date 2024

Kanguva Release Date 2024 : साऊथ के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रही है सूर्या की “कांगुवा”

WhatsApp Group Join Now

Kanguva Release Date 2024 : साऊथ एक्टर सूर्या स्टारर फिल्म “कंगवा” का जब फर्स्ट ग्लिम्प्स आया था तब एक्टर सूर्या के बर्थडे पर तो तहलका हो गया था, ये एक ऐसा फर्स्ट ग्लिम्स आया कि सिर्फ 24 घंटे में ही उस वीडियो पर 30 मिलियन व्यूज आ गए थे उसके बाद इसी फिल्म का एक और टीजर भी आया, जिसमें बॉबी देओल को भी दिखाया गया एंड दोनों के दोनों टीजर एकदम जबरदस्त थे और कहीं ना कहीं यह मूवी अपने कंटेंट के दम पर कुछ ना कुछ यूनिक हमारे सामने रखने वाली है ।

Suriya-starrer Kanguva
Suriya-starrer Kanguva

इन दोनों टीजर्स एंड पोस्टर्स को फिर से एक बार देखने के बाद आई रियलाइफ कि यह कुछ अलग ही लेवल सेट कर रही है, ‘कंगवा मींस द मैन विद द पावर ऑफ फायर‘ इस प्रोजेक्ट को अप्रैल 2019 में सूर्या 39 के नाम से अनाउंस किया गया था क्योंकि वो उनकी 39 फिल्म थी एज अ लीड जिसका प्री प्रोडक्शन जनवरी 2021 में शुरू हुआ था और कई रीजन से पोस्टपोन होते-होते इवेंचर अनाउंस हुआ अप्रैल 2023 में ।

Kanguva Release Date 2024 : कुछ न्यूज़ के हवाले से खबर है की इस मूवी को इस साल दिवाली 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है ।

न्यूज़ की माने तो इसका बजट होने वाला है 300 से 350 करोड़ का यह कम नहीं होता बाहुबली का बजट उस हिसाब से बस आधा था सो यह बजट ही बता रहा है कि इस फिल्म का स्केल किस लेवल तक जाने वाला है । सूर्या की एक्टिंग ने इनकी कुछ फिल्म्स जैसे कि गजनी या सिंघम को पैन इंडिया फिल्म बना दिया था ।

Kanguva Movie (2024)
Kanguva Movie (2024)

इनके एक्टिंग तो दमदार लग ही रही है टीजर में पर जिस तरह मेकर्स ने इसके VFX सिनेमेट ग्राफी कैमरा वर्क पे काम किया है । उनकी इमेजिनेशन बड़े-बड़े रियलिस्टिक सेट्स सिनेमेट स्टोरी टेलिंग जंगली वर्ल्ड साउंड डिजाइन BGM और साथ में डबिंग 38 भाषाओँ में बहुत ही तगड़ा वर्क चल रहा है । ये कहे कि बाहुबली केजीएफ और पुष्पा की तरह यह एक नई रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म बनने की कगार पर है ।

Kanguva Release Date 2024 सूर्या’ को हमने इसके पहले विक्रम में रोलेक्स के क्रूअल अवतार में और सूरराई पोत्रू में भी देखा है अपने एक्टिंग के जलवे बिखरते हुए और कंगवा में तो इन्होंने कुछ भयानक ही अवतार लिया है । साथ में है उनका डबल रोल भी दो टाइमलाइन दिखाई जाने वाली है एक होगा सैकड़ों सालों पहले का ट्राइबल एरा एंड दूसरा होगा मॉडर्न एरा और इस फिल्म के विलन लॉर्ड बॉबी इनके कमबैक के क्या कहने

Presenting Bobby Deol As The Ruthless
Presenting Bobby Deol As The Ruthless

Kanguva Release Date 2024 एनिमल में जिस तरह इन्होंने अपने रोल में जान डाल दी थी वो भी बिना डायलॉग के उससे कई गुना आगे इसमें एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं या यूं कहे कि टीजर का वन ऑफ द मेन हाईलाइट विलन ही है टीजर में जो एक्शन का ग्लिम्स हमने देखा है । थिएटर में हमें इसके साथ थ्रिलिंग एक्सपीरियंस भी देखने को मिलेगा ।

Kanguva Movie Trailer

Kanguva Release Date 2024

इसके म्यूजिक डायरेक्टर है खुद डीएसपी जो पुष्पा की म्यूजिक डायरेक्टर भी है और पुष्पा के BGM ने क्या कमाल किया था यह मुझे अलग से बताने की जरूरत नहीं है इस तरह का स्केल इस तरह की कहानी और सूर्या जैसा बड़ा सुपरस्टार डीएसपी जैसे टैलेंटेड म्यूजिक डायरेक्टर शिवा जैसे फिल्म डायरेक्टर जब एक साथ आए हैं तो इस फिल्म को रिकॉर्ड ब्रेकिंग ब्लॉकबस्टर बनने से कोई रोक नहीं सकता ।

Read More Article : Singham Again clash with Pushpa 2 : सिंघम फिर से भिड़ेंगे, पुष्पा 2 और थलपति विजय, रजनीकांत के साथ

Kanguva पूरे इंडियन सिनेमा की बाउंड्रीज को पुश करके सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है, यह कंगवा मैं तो बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं इस फिल्म को लेकर इस फिल्म के लिए अगर आप भी एक्साइटेड हो तो नीचे कमेंट में जरूर मुझे बताना

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top