सीबीएसई कम्पार्टमेंट रिजल्ट 2022 सत्यापन, पुनर्मूल्यांकन टेंटेटिव शेड्यूल  cbse.gov.in . पर उपलब्ध 

बीएसई कक्षा 10, 12 कम्पार्टमेंट परिणाम 2022: सीबीएसई कम्पार्टमेंट परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद, बोर्ड अंकों के सत्यापन और मूल्यांकन की गई उत्तर पुस्तिकाओं की एक फोटोकॉपी प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करेगा।

इससे पहले आज, बोर्ड ने उसी के लिए एक अस्थायी कार्यक्रम जारी किया। सीबीएसई जल्द ही कक्षा 10 और कक्षा 12 के कंपार्टमेंट परीक्षा परिणाम घोषित करेगा। 

एक बार घोषित होने के बाद, पात्र छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbse.gov.in या cbseresults.nic.in पर जाकर सीबीएसई कक्षा 10 वीं / 12 वीं के कम्पार्टमेंट रिजल्ट 2022 की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

“अंकों के सत्यापन के लिए आवेदन करने के लिए विस्तृत तौर-तरीके, मूल्यांकन की गई उत्तर पुस्तिका (ओं) की फोटोकॉपी प्राप्त करना, और कम्पार्टमेंट परीक्षा 2022 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के उत्तरों का पुनर्मूल्यांकन परिणाम घोषित होने के बाद जारी किया जाएगा,” सीबीएसई ने एक आधिकारिक बयान में कहा।

कक्षा 10 सीबीएसई कंपार्टमेंट परीक्षा 2022 23 अगस्त से 29 अगस्त, 2022 के बीच आयोजित की गई थी। इस बीच, कक्षा 12 की कंपार्टमेंट परीक्षा एक ही दिन - 23 अगस्त को आयोजित की गई थी। 

कंपार्टमेंट परीक्षा देश भर में विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफ़लाइन मोड में आयोजित की गई थी। सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए।